Hela जिंदा है? | क्या एवेंजर एंड गेम में Hela की वापसी होगी? | एवेंजर्स एंड गेम फैन थ्योरी

Hela, Avengers, Avengers 4, Avengers End Game



To Read in English Click Here,
ENGLISH 


 क्या एवेंजर्स एन्डगेम में Hela  वापिस आएगी 


हमारे पास कुछ उल्लेखनीय तथ्य हैं जो एवेंजर्स एंड गेम में Hela की उपस्थिति का संकेत देते हैं। तो आज हम Hela -अलाइव या डेड पर चर्चा करने जा रहे हैं? क्या वह एवेंजर्स एंड गेम में वापसी कर रही है? और इसके बारे में अधिक जानकारी।
तो अपना कीमती समय बर्बाद न करते हुए चलिए शुरू करते हैं।
कुछ सेट छबिया इस फैन थ्योरी को सच होने का समर्थन करती हैं इसलिए यह एक स्पॉयलर हो सकता है, लेकिन जैसा कि मैंने हमेशा कहा, यह सिर्फ एक फैन थ्योरी है।

इसलिए यह एक वर्ष से अधिक हो गया है जब हमने थोर- राग्नोरोक देखा था जहां हमने Goddes of Death - HELA के साथ परिचय किया था।
इस फिल्म में, MCU Hela की कॉमिक्स के कहानी की तुलना में एक अलग कहानी दिखाती है लेकिन उसके स्वभाव में कोई बदलाव नहीं आया है।



Hela, Goddes of Death, Avengers, Avenegrs End Game, Avengers 4
Hela in Comics


जैसा कि इन्फिनिटी वॉर को छोड़कर सभी में MCU की फिल्मों में MCU खलनायक हारते है, हमने देखा कि Hela भी फिल्म के अंत में विफल हो जाती है, लेकिन Thor द्वारा नहीं, Hela को हराने वाला व्यक्ति Surter है।

Surter, Hela, Avengers, Avengers 4, Avengers end game
Surtur destroying Asgard


थोर रैग्नोरोक के अंत में, हम में से बहुत से लोग सोचते हैं कि Hela की मृत्यु हो गई है, लेकिन तर्किक रूप से Hela को हराना आसान नहीं है जो Thor के हैमर 'mjølner' को नष्ट कर सकती हैं।


mjølner, Hela, Avengers 4, Avengers, Avengers End Game, Thor, Thor's Hammer
Hela Destroying Thor's Hammer - mjølner


इसलिए उसकी मौत का कोई अर्थ नहीं है जो हमने थोर रग्नोरोक में देखा था।

इंटरव्यू  में, Cate Blanchett जो Hela की भूमिका निभा रही हैं, यदि आप ध्यान से देखें, तो Hela के पीछे एक मूर्ति है, जिसे हमने पहले एवरर्स एज ऑफ अल्ट्रॉन और एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर की सेट के छवियों में देखा था।


Cate Blanchett, Hela, Avengers, Avengers 4, Avengers 3, Avengers 2, Avengers Age of Ultron, Avengers Infinity War, Avengers End Game
Cate Blanchett aka Hela
Asgardians Statue, Avengers, Avengers 4, Avengers 3, Avengers 2, Avengers Age of Ultron, Avengers Infinity War, Avengers End Game
Asgardians Statue spotted in Avengers Age of Ultron & Avengers Infinity War




थोर रैग्नोरोक और  एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर की घटनाओं के बाद, उस प्रतिमा की उपस्थिति एवेंजर्स एंड गेम में हाल की घटनाओं को दिखाने की संभावना को इंगित करती है।

तो यह एक संभावना है कि हम Hela को एवेंजर्स एंड गेम में देख सकते हैं।


Hela की शक्तियां यह साबित कर सकती हैं कि वह जीवित है और भविष्य की फिल्मों में वापसी कर रही है।
Hela Goddes of Death है जो उसे अमर योद्धा बनाती है।
Hela में निम्नलिखित शक्तियां भी हैं:

अलौकिक शक्ति
गति
सहनशीलता
चपलता
सहनशीलता
जादुई ऊर्जा चैनल की क्षमता
काला जादू
मानसिक दूरसंचार
जीवन विस्तार
पुनर्जन्म
टेलीपोर्टेशन
उच्च स्तरीय रहस्यमय शक्तियां

यह उसे अमर योद्धा बनाने के लिए पर्याप्त है।




यहाँ मैं उपरोक्त सभी से केवल एक शक्ति के बारे में चर्चा करने जा रहा हूँ जो समर्थन करती है की अभी भी Hela जीवित है लेकिन इससे पहले मैं आपको थोर राग्नारोक फिल्म से कुछ GIF दिखाऊंगा।



Hela, Hela death, Avengers, Thor Ragnorok, Thor 3, Avengers 4, Avengers End Game
Hela's Entrance

Surtur, Hela, Hela death, Avengers, Thor Ragnorok, Thor 3, Avengers 4, Avengers End Game
Hela's Death Scene / Surtur Attacking Hela


अब महत्वपूर्ण बात, दोनों GIF की तुलना करें तो, दूसरा GIF देखें और यदि संभव हो तो यह विवरण देखने के लिए धीमी गति को प्लेबैक गति सेट करके मोबाइल या पीसी से देखें और जो मैं आपको बताने जा रहा हूं उससे तुलना करे।

जिस शक्ति की मैं चर्चा कर रहा था, वह कोई और नहीं बल्कि टेलिपोर्टेशन पावर है। हाँ! टेलीपोर्टेशन।
Hela के प्रवेश दृश्य में उसने Odin के मरने के बाद पृथ्वी पर टेलीपोर्ट किया।

प्रवेश दृश्य को ध्यान से देखें। आपको शुरुआत में एक चमकती हुई रोशनी दिखाई देगी और बाकी हरी रोशनी  / जगह दिखाई देगी जिसके बाद Hela प्रवेश करेगी।

Now in scene two where Surtur attacking Hela, If you watch that scene as I said You'll be going to spot the same glowing light & green light as We saw in the Hela's entrance scene.

अब दृश्य दो में जहां Surtur ने Hela पर हमला किया, यदि आप उस दृश्य को देखते हैं जैसा कि मैंने कहा था तो वहा आप उसी चमकती रोशनी और हरे रंग की रोशनी को देखेंगे जैसा हमने Hela के प्रवेश दृश्य में देखा था।

इसलिए मेरे अनुसार, जब Surtur Hela पर हमला करने जा रहा था, तो Hela को पता चलता है कि वह उसे नहीं हरा सकती है और जब Surtur की तलवार उसके करीब आती है तब Hela ने दूसरी जगह पर टेलीपोर्ट किया।

टेलीपोर्टेशन Hela की सबसे महत्वपूर्ण शक्तियों में से एक है। हमने Hela की सभी शक्तियों को अभी तक नहीं देखा था, लेकिन वह बहुत मजबूत और शक्तिशाली है यहां तक ​​कि Thor जो सबसे शक्तिशाली एवेंजर है वह उसे हरा नहीं सकता।

विवरणों के बारे में बताने के लिए कि मैंने दृश्यों को सही ढंग से देखा है जैसा कि मैंने कहा था, यह बेहतर होगा यदि आप चमक और हरी रोशनी का पता लगाने के लिए फ्रेम द्वारा हमले के दृश्य को देखते हैं।

Hela को हराना इतना आसान काम नहीं है, यह कठिन है और उसके जिंदा होने की ज्यादा संभावनाएं हैं।

तो दोस्तों अगर आपको इसके बारे में कोई अन्य जानकारी है तो नीचे कमेंट सेक्शन में अवश्य बताएं और अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी तो कृपया
शेयर पोस्ट
और
हमें सब्सक्राइब करे 
और
दूसरों से पहले सभी नए अपडेट प्राप्त करें।

Comments